There was an error in this gadget

Search This Blog

Sunday, April 8, 2012


सृजन का एक्सीडेंट
मेरे ज्येष्ठ पुत्र सृजन चतुर्वेदी का का शुक्रवार को धर्शाला (हिमाचल) जाते हुए  गंभीर एक्सीडेंट हो गया। इन्हें दिल्ली के अखिलभारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। उनका गंभीर ऑपरेशन किया जाना है।  मैंने यह समाचार फेसबुक पर इसलिए दिया क्योंकि व्यक्तिगत स्तर पर उस माहैंल में जबकि समय अस्पताल में ज्यादा कटे यह बड़ा मुश्किल था कि मैं सभी को सूचित कर पाता। मगर जो भी मेरे फ्रैंड लिस्ट में हैं उन्हें बताना भी मैं जरूरी समझ रहा था। समाचार मिलते ही एसएमएस,फोन और फेसबुक पर मित्रों की शुभकामनाओं ने मुझे अभिभूत कर दिया। मैं आभारी हूं- पीयूष चतुर्वेदी, अरविंद पथिक, केशव चतुर्वेदी,प्रभात परिणय, राकेश दीक्षित, राष्ट्र किंकर,दिव्या गुप्ता,सुरेश यादव,अजय शर्मा,संजय चौहान,मनोज श्रीवास्तव, आलोक चतुर्वेदी,दिनेश रघुवंशी,आशुतोष श्रीवास्तव,हलीम आईना,भरत चतुर्वेदी,मेवाराम चतुर्वेदी,संजय गुप्ता तथा अन्य आत्मीय जनों का जिनके दो शब्दों ने मुझे काफी संबल प्रदान किया है। आप सबके प्रति अहोभाव के साथ आभार....।
पंडित सुरेश नीरव
Post a Comment