Search This Blog

Monday, July 30, 2012

मित्रों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे सावधान किया


फेसबुक पर लुच्चई
आजकल फेसबुक पर फ्रेंडशिप आमंत्रण के जरिए तमाम ऐसे घटिया लोग भी मित्रमंडली में शामिल हो जाते हैं जो किसी का फोटो किसी के साथ लगाकर  अश्लील हरकतें कर देते हैं। मुझे मेरे तमाम मित्रों ने कल फोन करके बताया कि इन्नोसेंट सनी नामके किसी ओछे व्यक्ति ने मेरी वॉल पर ऐसे ही घटिया चित्र डाल दिये। मैं बाहर था। मगर मुझे बिहार से,मध्यप्रदेश से और दिल्ली से मेरे दोस्तों ने यह खबर दी। मैं आगाह करना चाहता हूं कि मेरे साथ ऐसी ओछी हरकत करनेवाला घटिया आदमी बाज आए। वरना मुझे अप्रिय कदम उठाने पड़ जाएंगे। साथ ही फेसबुक के प्रबंधकों से मैं यह जानना चाहूंगा कि क्या एक ही नाम के तमाम सदस्य जेनुइन हैं या ये फेक आईडी के जरिए काम कर रहे हैं। मैं अनुरोध करूंगा कि ऐसी हरकत करनेवाले का नाम वह ब्लैक लिस्टेड तो करें ही साथ ही उस पर कानूनी कार्रवाई भी करें। मैं समाज का एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हूं। मुझे इस ओछी हरकत से काफी मानसिक कष्ट पहुंचा है। मैं अपने उन मित्रों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे सावधान किया।

No comments: